सोनू सूद लिखेंगे किताब, प्रवासी मजदूरों के दर्द और अपने संघर्षों का होगा जिक्र

मुम्बई। कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन के कारण देश में फंसे प्रवासी मजदूरों व कामगारों को उनके घरों तक सुरक्षित पहुंचाने में मदद करने वाले सोनू सूद शीघ्र ही अपने अब तक के तमाम अनुभवों पर एक किताब लिखने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी स्वयं सोनू सूद ने एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान दी।
इस किताब के बारे में सोनू सूद ने बताया कि “इस किताब में मेरे पंजाब से मुम्बई आने तक‌ के सफर, यहां पर आने के बाद मुझे किन-किन तकलीफों से गुजरना पड़ा, किन-किन लोगों से मेरी मुलाकातें हुईं। एक एक्टर बनने के लिए मैंने किस तरह का संघर्ष किया और जिंदगी को जिया, दक्षिण भारतीय फिल्मों में प्रवेश आदि जैसे तमाम पहलुओं पर रौशनी डाली जाएगी।”
सोनू सूद कहते हैं, “कोविड-19 आने के बाद मेरी ज़िंदगी में बहुत बड़ा बदलाव आया। जब लोग लोग डर के मारे घर पर बैठे हुए थे, तो ऐसे समय में मैंने निश्चय किया कि मैं घर से निकलकर लोगों की मदद करूंगा। ऐसे में मैंने किस तरह से लोगों को उनके घरों तक भेजने की कोशिश की, किस तरह से उन्हें अपने घरों तक पहुंचाने के लिए मुझे तमाम परेशानियां झेलनी पड़ीं जैसी तमाम बातें इस किताब का अहम हिस्सा होंगी।”
फिलहाल इस किताब का नाम और इसके प्रकाशन की तारीख नहीं बताई गयी है, लेकिन इस किताब के लेखन को लेकर बेहद उत्साहित सोनू कहते हैं, “इस किताब में देशभर में फंसे लोगों की मुश्किलों भरी दास्तां का भी जिक्र किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *