ऑल इंडिया नागलिया फुटबॉल टूर्नामेंट सितंबर में

देहरादून (गढ़वाल का विकास न्यूज)। प्रथम ऑल इंडिया जी सी नागलिया मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट जो कि 10 अप्रैल से आरंभ होना था अब 13 सितंबर से आरंभ होगा।
बंगाली लाइब्रेरी स्थित ऑफिस में अध्यक्ष राम प्रसाद की अध्यक्षता में आयोजित डी डी एस ए की कार्यकारिणी में सर्वसम्मति से उत्तराखंड में कोरोना को महामारी घोषित करने एवं देश में कोरोना को आपदा घोषित करने पर प्रतियोगिता को सितंबर में आयोजित करने का निर्णय लिया गया। कोरोना के कारण देशभर में आयोजित कार्यक्रमों को टाल दिया गया है चाहे वह आईपीएल हो, या अन्य आयोजन यहां तक कि राष्ट्रपति भवन के कार्यक्रमों को भी टाल दिया गया है ताकि खिलाड़ियों पर इसका कोई बुरा प्रभाव ना पड़े। प्रतियोगिता में देश विदेश की नामी 12 टीमें प्रतिभाग करेगी। यह भी निर्णय लिया गया है कि प्रतियोगिता के प्रचार-प्रसार हेतु डी डी एस ए के इतिहास एवं यादें ताजा हो सके उसके लिए सोविनियर प्रकाशित किया जाए। संस्था का रजिस्ट्रेशन,  पैड आदि सब की तैयारी हो चुकी है।
इस अवसर पर अध्यक्ष रामप्रसाद, महासचिव गुरचरण सिंह, पी सी वर्मा, नीनू सहगल, उस्मान खान, सेवा सिंह मठारू, कुमार थापा, मदन सुनवार मोहसिन खान ,बी एस रावत, बिंदर सिंह, संजय चंदोला, एम सी शाह, अजय पांडे ,संजय, अमन आदि उपस्थित थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *