तहसील दिवस तथा विकासखण्ड दिवस का रोस्टर जारी

रूद्रपुर। जनसामान्य को अपनी कठिनाईयों एवं समस्याओं के निराकरण हेतु प्रदेश मुख्यालय/मण्डल मुख्यालय/जिला मुख्यालय आने की आवश्यकता न पड़े। जनसामान्य की कठिनाईयों एवं समस्याओं के स्थानीय स्तर पर ही प्रभावी निस्तारण किए जाने के उद्देश्य से जिलाधिकारी डाॅ.नीरज खैरवाल ने वर्ष 2018 में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित होने वाले तहसील दिवस तथा मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित होने वाले विकासखण्ड दिवस का रोस्टर जारी किया है।
रोस्टर के अनुसार जिलाधिकारी की अध्यक्षता में 03 अप्रैल को तहसील किच्छा में, 01 मई को तहसील खटीमा में, 05 जून को तहसील काशीपुर में, 03 जुलाई को तहसील सितारगंज में, 07 अगस्त को तहसील गदरपुर में, 04 सितम्बर को तहसील बाजपुर में, 09 अक्टूबर को तहसील रूद्रपुर में 06 नवम्बर को तहसील जसपुर में तहसील दिवस आयोजित किया जायेगा।
मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में 11 अप्रैल को विकासखण्ड खटीमा में, 09 मई को विकासखण्ड बाजपुर में, 13 जून को विकासखण्ड काशीपुर में, 11 जुलाई को विकासखण्ड जसपुर में, 08 अगस्त को विकासखण्ड किच्छा में, 12 सितम्बर को विकासखण्ड गदरपुर में, 10 अक्टूबर को विकासखण्ड बाजपुर में, 14 नवम्बर को विकासखण्ड सितारगंज में विकासखण्ड दिवस आयोजित किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *